rahul gandhi cancelled his campaign rallies for west bengal election due to covid-19 situation | Rahul Gandhi ने रद्द की बंगाल की चुनावी जनभाएं, Covid-19 संकट के मद्देनजर फैसला

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण की बेकाबू स्थिति की वजह से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) में अपनी 5 चुनावी रैलियां रद्द कर दी हैं. इसी के साथ राहुल गांधी ने दूसरे नेताओं से भी कोरोना के मौजूदा हालात के मद्देनजर बड़ी रैलियों से होने वाले दुष्परिणाम के बारे में सोचने की नसीहत दी है.

केंद्र पर निशाना

इसी बीच राहुल गांधी ने ट्वीट करके देश में कोरोना के बिगड़े हालात को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा कि बीमारों और मृतकों की भी इतनी भीड़ पहली बार देखी है.

ये भी पढ़ें- भयानक हुआ शहडोल मेडिकल कॉलेज का मंजर, अब कुल 12 मरीजों की मौत की खबर

ये भी पढ़ें- JEE Main Exam 2021 स्थगित, Corona के बढ़ते कहर के चलते NTA ने किया फैसला

राहुल गांधी ने शनिवार ट्वीट करते हुए कहा, ‘श्मशान और कब्रिस्तान दोनों जो कहा सो किया.’ कुछ ही दिन पहले बंगाल चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर तीखे हमले किए थे. गौरतलब है कि देश में कोरोना के बिगड़े हालात को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी केंद्र की मोदी सरकार पर लगातार हमलावर हैं. 

पीएम ने की हालात की समीक्षा

इससे पहले आज सुबह 11 बजे वाराणसी में कोरोना की स्थिति पर PM नरेंद्र मोदी ने समीक्षा बैठक की इस दौरान संक्रमण से निपटने की तैयारी पर अधिकारियों के साथ गहन मंथन हुआ. PM की इस बैठक में स्थानीय जनप्रतिनिधि और डॉक्टर भी शामिल रहे.

(इनपुट एएनआई से)

LIVE TV



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *