8-year-old innocent died by drowning in rain water in Narela area | Delhi में जलभराव ने बढ़ाई मुसीबत, बारिश के पानी में डूबने से 8 साल के मासूम की मौत

नई दिल्ली: मॉनसून की बारिश दिल्ली (Delhi) में कहर बरसा रही है. शहर के कई हिस्सों में पानी भर गया है, जबकि कुछ जगहों से सड़कों के धसने की खबरें मिली हैं. इसी बीच नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में बारिश की वजह से सड़कों पर भरे पानी ने डूबकर 8 साल के एक मासूम बच्चे की मौत हो गई है. 

टॉयलेट करने जा रहा था बच्चा

बताया जा रहा है कि मेट्रो विहार में रहले वाला 8 साल का बच्चा घर से उठकर टॉयलेट के लिए गया था. इसी दौरान उसका गड्ढे में जमा पानी में पांव फिसल गया. जिसके बाद डूबने से उसकी मौत हो गई. काफी देर तक जब बच्चा वापस नहीं आया तो परिजनों को बच्चे की चिंता होने लगी और उन्होंने उसकी तलाश शुरू की. इसके बाद गड्ढे में पड़े मिले बच्चे को वहां से निकालकर पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

ये भी पढ़ें:- पैसे कमाने की मशीन बन गए हैं अस्पताल, बेहतर होगा ऐसे हॉस्पिटल बंद कर दिए जाएं: SC

पड़ोसी ने दी गड्ढे में गिरने की जानकारी

पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि जिस गड्ढे में बच्चा गिरा है, वह खाली प्लॉट है, जिसमें एक गड्ढा है. पुलिस के मुताबिक, मृतक बच्चे की पहचान 8 वर्षीय गोविंद के रूप में हुई है. वह अपने परिजनों के साथ मेट्रो विहार फेज 2 में रहता था. परिवार में माता पिता और अन्य सदस्य हैं. गोविंद की मां बबली ने पुलिस को बताया कि पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने परिजनों को बताया कि गोविंद का पैर फिसल गया और वह गड्ढे में गिर गया है. परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे और गड्ढे से बच्चे को बाहर निकालकर पास के अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें:- एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अरेस्‍ट, पोर्नोग्राफी फिल्‍म बनाने का आरोप

सोमवार को ये इलाके पानी में रहे जलमग्न

गौरतलब है कि सोमवार को दिल्ली की कुछ प्रमुख सड़कों पर जलभराव देखा गया. इसमें आईटीओ, बाहरी दिल्ली में नरेला-लामपुर अंडरपास, रिंग रोड, प्रगति मैदान के पास के इलाके, पालम, किरारी, रोहतक रोड, धौला कुआं, किशनगंज रेल अंडर ब्रिज, कापसहेड़ा अंडरपास, आजादपुर , कंझावाला-जौंटी रोड, विकास मार्ग, गीता कॉलोनी और रामदेव चौक नरेला आदि शामिल हैं. नगर निगम के आंकड़ों के मुताबिक, एसडीएमसी क्षेत्र में लाजपत नगर-2, दरियागंज, आरके पुरम, हौज खास, साकेत, जनकपुरी, तिलक नगर आदि सहित करीब 37 स्थानों पर जलभराव देखा गया.

LIVE TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *