North-East Women molested in Delhi Hauz Khas, Case filed after video got viral | Delhi: मनचलों ने नॉर्थ-ईस्ट की लड़कियों से पूछा- रेट क्या है? वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दिल्ली के हौज खास (Hauz Khas) इलाके में नॉर्थ ईस्ट की कुछ लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है. लड़कियों का आरोप है कि जब वह पार्टी करके निकल रही थीं, तब वहां मौजूद कुछ लड़कों ने उनपर कमेंट किया और उनका ‘रेट’ पूछा.

हंगामे के बाद सॉरी कहते हुए भागे लड़के

Zee News की अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, लड़कियों की कुछ लड़कों से बहस होने लगी और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया. आक्रोशित लड़कियों ने मनचलों को जमकर झाड़ा और उनका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. इसके बाद बवाल बढ़ता देख लड़के वहां से भागने लगे. इस दौरान कई लड़के सॉरी-सॉरी रह रहे थे.

लड़कियों ने सुनाई आपबीती

घटना के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए दो लड़कियों ने पूरी आपबीती सुनाई है. लड़की ने कहा, ‘हौज खास में पार्टी खत्म होने के बाद हम कैब का इंतजार कर रहे थे, तभी आदमियों का एक ग्रुप हमारे पास आया और कहा ‘रेट क्या है’. इसके बाद मैं चिल्लाने लगी और कहने लगी ‘भाई तेरे को क्या हो गया है, कैसा रेट पूछ रहा है. जब हमने वीडियो बनाना और चिल्लाना शुरू किया, तब आदमियों को ग्रुप वहां से भाग गया, लेकिन हमारी मदद को कोई आगे नहीं आया.’

ये भी पढ़ें- Bihar की ‘लेडी सिंघम’ हैं Lipi Singh, बाहुबली अनंत सिंह को भी सिखा चुकी हैं सबक

महिला आयोग ने लिया संज्ञान

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दिल्‍ली महिला आयोग (Delhi Commission for Women) ने मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस को नोटिस जारी किया है और आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की. आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मामले को बेहद गंभीर बताया और सख्त कार्रवाई की मांग की.

पुलिस ने शुरू की आरोपियों की तलाश

मामला संज्ञान में आने के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) हरकत में आ गई है और आरोपियों की तलाश कर रही है. पुलिस पीड़िता की मोबाइल रिकॉर्डिंग और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज लेकर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है.

लाइव टीवी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *