वृष और तुला राशि वालों को होगा लाभ ही लाभ, शुक्र 25 जून को हो रहे हैं मार्गी

Shukra Margi 2020: शुक्र वक्री होने के कारण अभी तक पीड़ित थे. शुक्र के मार्गी होते ही वे पीड़ा से मुक्त हो जाएंगे और शुभ फल प्रदान करने लगेंगे. शुक्र के मार्गी होने से इसका सभी राशियों पर प्रभाव पड़ेगा.

शुक्र का स्वभाव

शुक्र को वीनस और भोर का तारा भी कहा जाता है. शुक्र एक स्त्री ग्रह है. वृषभ और तुला राशि का ये स्वामी है. शुक्र को दैत्यगुरु भी माना गया है. शुक्र लाभ के कारक हैं लव, विवाह और संतान के भी कारक हैं. सुख-समृद्धि, भोग विलासता सब शुक्र ही प्रदान करते हैं. कलयुग में शुक्र को प्रभावशाली ग्रह माना गया है. शुक्र  प्रधान व्यक्ति कला, सिनेमा और संगीत के क्षेत्र में रूचि रखने वाला होता है. शुक्र  कन्या राशि में नीच के होते हैं. शनि, बुध और केतु इनके मित्र हैं  जबकि सूर्य, चंद्रमा और राहू से इनकी शत्रुता है. वहीं मंगल और बृहस्पति ग्रह से इनका रिश्ता सम है.

13 मई से शुक्र चल रहे थे उल्टी चाल

शुक्र 13 मई 2020 से वक्री हुए थे. 13 मई से शुक्र उल्टी चाल रहे थे. शुक्र 28 मार्च 2020 को वर्ष राशि में आए थे. शुक्र का मार्गी होना बहुत ही शुभ माना जाता है. शुक्र की यह स्थिति 1 अगस्त तक रहेगी.

वृषभ राशि वालों को होगा फायदा

शुक्र का मार्गी होना वृषभ राशि के लिए विशेष फलदायी है. वृष राशि के स्वामी होने के कारण इस राशि के जातकों के जीवन में शुक्र खुशियों भरने का काम करेंगे. लवलाइफ और वैवाहिक जीवन बहुत अच्छा बीतेगा. संबंध मजबूत होंगे. भविष्य को लेकर नई योजना बना सकते हैं. लेकिन स्वास्थ्य को लेकर सर्तक रहने की जरूरत है. महिलाओं का सम्मान करें. ऑन लाइन शॉपिंग करेंगे और गैजेट्स और आभूषण पर धन खर्च करेंगे.

तुला राशि वालों को होगा धन लाभ

तुला राशि के जातकों के लिए भी शुक्र शुभ फल लेकर आ रहे हैं. आठवें घर में मार्गी होने से परिवार और समाज में अच्छा सम्मान मिलेगा. जॉब और बिजनेस में आपकी क्षमताओं को समझते हुए नई जिम्मेदारी दी जा सकती है. धन लाभ भी शुक्र कराएंगे. मौकापरस्त मित्रों से बचने का प्रयास करें. लंबे समय चली आ रहीं दिक्कतों से भी छुटकारा मिलेगा. प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी. वैवाहिक जीवन भी अच्छा बनाएंगे.

मानसून राशिफल: कर्क, कन्या और मीन राशि के लिए शुभ तो अन्य राशियों के लिए कैसा रहेगा मानसून, जानें

Leave a Reply