कुंभ राशिफल 27 जून: व्यापार और धन के मामलें इन बातों का रखें ध्यान

Kumbh Rashifal Today: आज का पंचांग बता रहा है कि 27 जून का दिन बहुत ही शुभ है. इस दिन सप्तमी की तिथि है. दिन की बात करें तो इसे दिन शनिवार है और शनिवार का दिन शनि देव का दिन माना जाता है. शनि ग्रह को सभी ग्रहों में न्यायधीश माना गया है. कुंभ राशि के स्वामी शनि हैं. इसलिए इस दिन कुंभ राशि पर शनि और चंद्रमा दोनों का प्रभाव दिखाई दे रहा है. आइए जानते हैं आज का राशिफल.

आज का स्वाभाव: चंद्रमा आज खर्च करने के लिए बाध्य करेंगे. आज का आप किसी अज्ञात भय से परेशान रहेंगे. तनाव महसूस करेंगे. जिस कारण आज आपकी वाणी में दोष पैदा हो सकता है. मस्तिष्क में कई तरह के विचार आएंगे और एकांत में रहना पसंद करेंगे.

सेहत: आज के दिन आप आलस महसूस कर सकते हैं. घुटनों या पैर में दर्द की शिकायत भी हो सकती है. सुबह उठते समय सिर दर्द महसूस कर सकते हैं. घर से बाहर निकलते समय पूरी सावधानी बरतें संभव हो तो आज बहुत जरूरी हो तभी घर से बाहर निकलें.

करियर: किसी नई योजना पर काम शुरू कर सकते हैं. जॉब बदलने का विचार आ रहा है तो उसे त्याग दें ये समय उचित नहीं है. जल्दबाजी में कोई फैसला लेना आज आपके लिए हितकर नहीं होगा. ऑफिस में बॉस का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा, लेकिन जो लोग आपसे ईष्र्या रखते हैं उनसे सावधान रहने की जरूरत है.

लव लाइफ: आज के दिन आपको अपने लव पार्टनर का पूरा साथ मिलेगा. साथ समय बीताने का मौका मिलेगा. कोई पुरानी बात आज आपको भावुक भी कर सकती है. आज किसी भी विवाद से बचें, घर के मसले बैठकर और शांति के साथ निपटाएं. घर के किसी मामले में दोनों लोग मिलकर फैसला करेंगे. इससे संबंध में मजबूती आएगी. एक दूसरे का ख्याल रखें. इस समय एक दूसरे की ताकत बनें. यही इस समय की मांग है.

आज का उपाय: शनि की अशुभता से बचने के लिए आज के दिन किसी जरूरतमंद को भोजन कराएं और उसकी यथासंभव मदद करें.

Chanakya Niti: जब भी किसी से मिलें तो इन बातों को कभी न भूलें

Leave a Reply